blast
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान कई देसी बम ब्लास्ट होने की जानकारी सामने आई है। यह घटना राज्य के कूचबिहार के सीतलकुची बताई जा रही है। जहां, बीजेपी विरोध प्रदर्शन कर रही थी। इस ब्लास्ट में पार्टी के 2 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके में स्थिति अब सामान्य हो रही है।

    उल्लेखनीय ही कि, हाल ही में ईडी और सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी के संबंध में भाजपा विरोध प्रदर्शन कर रही थी। इस सिलसिले में पार्टी ने राज्यभर में प्रदर्शन किया है। इसी बीच, सीतलकुची में प्रदर्शन के दौरान देसी बम ब्लास्ट होने की सूचना है। 

    गौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को पार्टी के सदस्यों से आग्रह करते हुए कहा था कि, भ्रष्ट और घोटालेबाज तृणमूल कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एकजुट होकर युद्ध छेड़ने होगा। इसी के बाद ये प्रदर्शन किए जा रहे हैं। अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को चोर और लुटेरे भी करार दिया था। वहीं, उन्होंने लोगों से 13 सितंबर को अपनी पार्टी के ‘नबन्ना अभियान’ मार्च (सचिवालय तक) में शामिल होने के लिए भी कहा था। 

    TMC सरकार भ्रष्टाचार में डूबी: सुवेंदु अधिकारी

    सुवेंदु अधिकारी ने कहा था कि, “टीएमसी (TMC) सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उसके सभी नेता चोर और लुटेरे हैं। स्कूल भर्ती घोटाले के अलावा, उन्होंने कोयले से लेकर रेत तक सब कुछ लूट लिया है।” उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा था कि, “एक टीएमसी नेता को मवेशियों की तस्करी के सिलसिले में सीबीआई (CBI) ने गिरफ्तार किया है और दूसरे मंत्री से कोयले की तस्करी के मामले में पूछताछ की जा रही है।”