bsf
Representative Picture

Loading

कोलकाता. भारत से बांग्लादेश में मवेशियों की तस्करी कर रहे बदमाशों ने शुक्रवार देर रात (12:45 बजे) अंधेरे में बीएसएफ के जवानों पर धारदार हथियार से हमला कर उनके हथियार छीनने की कोशिश की। इस दौरान बीएसएफ जवान ने एक तस्कर को मार गिराया। यह घटना पश्चिम बंगाल के फुलकाडाबरी इलाके की है।

कूच बिहार के एसपी सुमित कुमार के मुताबिक आज (शुक्रवार) सुबह 5:45 बजे कुचलीबारी थाने को बीएसएफ के जवानों कुछ लोगों की आवाजाही देखने की सूचना दी। ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ जवानों ने रात लगभग 12:45 बजे भारत से बांग्लादेश में मवेशियों की तस्करी के इरादे से मवेशियों के साथ कुछ बदमाशों की आवाजाही देखी। बीएसएफ के जवानों ने उन्हें रुकने को कहा लेकिन बदमाशों ने जवानों पर ही धारदार हथियार से हमला कर उनके हथियार छीनने की कोशिश की।

मुठभेड़ के दौरान बीएसएफ जवानों ने तस्करों को तितर-बितर करने के लिए फायरिंग की। जिसमें एक युवक के सिर पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद डॉक्टरों की एक टीम मौके पर पहुंची, युवक की मौत की पुष्टि की। बीएसफ जवानों ने मौके से बांस के डंडे और एक लोहे के दाह के साथ दो मवेशियां बरामद कर ली है।

मृतक के परिजनों ने गौतम बर्मन (27) के रूप में शव की पहचान की है। वह फुलकाडाबरी का निवासी था। उसका शव पोस्टमार्टम के लिए एमजेएन अस्पताल, सीबीआर भेजा गया है। आगे की जांच जारी है।