चेन्नई: 10 घंटे की बारिश के बाद बाढ़ का कहर, 3 लोगों की मौत

    Loading

    नई दिल्ली: गुरुवार को चेन्नई और इसके आसपास के सभी क्षेत्रों में बहुत ही तेज बारिश हुई, जिसके वजह से सड़कों और सब-वे में पानी भर गया, इतना ही नहीं बल्कि बारिश-संबंधी घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गई।

    राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री एस. रामचंद्रन ने कहा कि चेन्नई में बिजली करंट लगने से 2 महिलाओं और 1 बच्चे की मौत हो गई। आपको बता दें कि चेन्नई में कल गुरुवार रात की 10 घंटे की बारिश के बाद फिर बाढ़ आ गई है। इस कारण चेन्नई के सभी सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे। 

    पिछले महीने जैसी बारिश हुई थी और जो परिस्थितियां बनी थी ठीक वैसे ही बारिश इस गुरुवार को हुई। इस बारिश ने पिछले महीने यहां भारी बारिश के बाद नजर आए दृश्यों को दोहरा दिया, जब जलभराव के चलते यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ और वाहन चालक पानी में फंसे वाहनों को खींचते दिखे थे।

    इस बीच पुलिस ने कहा कि जलभराव के कारण 3 सबवे बंद करने पड़े और शहर में करीब 14 स्थानों पर वाहन रेंगते नजर आए। मेट्रो रेल अधिकारियों ने कहा कि मेट्रो रेल सेवा को 1 घंटा अतिरिक्त बढ़ा दिया गया ताकि यात्री आसानी से अपने गंतव्य तक पहुंच सकें। 10 घंटे चली बारिश के बड़ा अब बाढ़ आने से परिस्थितियां और भी खराब हुई है।