बिहार एमएलसी उम्मीदवार पर हमला (Photo Credits-ANI Twitter)
बिहार एमएलसी उम्मीदवार पर हमला (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: बिहार का सिवान जिला एमएलसी चुनाव के बाद AK 47 की तड़तड़ाहट से दहल गया है। जिससे लोग दहशत में है। बताना चाहते हैं कि जिले के महुअल गांव में देर रात एमएलसी चुनाव (MLC Election in Bihar) के निर्दलीय उम्मीदवार और खान ब्रदर्स (Khan Brothers) के रईस खान के काफिले पर अटैक किया गया है। इस हमले में एक शख्स की मौत हुई है। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

    ज्ञात हो कि बिहार के सिवान जिले में एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर हमले का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि हुसैनगंज के किसी क्षेत्र में गाड़ी से लौट रहे लोगों पर सड़क के किनारे कहीं से गोलियां चलाई गई। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति जिसे गोली लगी है, उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है। एक दूसरा व्यक्ति जिसे गोली लगी है उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

    इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। एक व्यक्ति की मौत की भी सूचना मिली है, जो दूसरी गाड़ी से एक बारात से लौट रहा था। इस हमले के बाद रईस खान ने कहा कि उनकी हत्या करने की साजिश रची गई थी। उनपर 150 राउंड से अधिक गोलियां चली है।