rajasthan-minority-minister-saleh-mohammed-road-accident-near-jodhpur-pokhran

इस दुर्घटना में मंत्री सालेह मोहम्मद बाल-बाल बच गए।

    जोधपुर: शनिवार की सुबह राजस्थान (Rajasthan) सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद (Minister Saleh Mohammed) की कार का एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया। इस दुर्घटना में मंत्री सालेह मोहम्मद बाल-बाल बच गए। हालांकि, इस हादसे में उनके गनमैन और ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। दुर्घटना के बाद मंत्री सालेह मोहम्मद और उनके स्टाफ को दूसरी गाड़ी में जैसलमेर के लिए रवाना कर दिया गया।

    राजीव गांधी थाना पुलिस के थानाधिकारी अनिल यादव के अनुसार, केरु के आगे करीब 2 किलोमीटर के बाद एक मोड़ पर मंत्री सालेह मोहम्मद की कार का एक्सीडेंट हो गया। मंत्री की कार ओवरटेक करते समय LPG गैस सिलेंडर का परिवहन कर रहे एक ट्रक से टकरा गई।इससे कार पूरी तरह चकनाचूर हो गयी। वहीं, कार में बैठे गनमैन के हाथ पर हल्की चोट आई और साथ ही गाड़ी नियंत्रण करने में ड्राइवर को भी कुछ चोटें आई हैं।

    बता दें कि, मंत्री सालेह मोहम्मद (Minister Saleh Mohammed) कार में पीछे की सीट पर बैठे थे, इसलिए उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल गनमैन और ड्राइवर का प्राथमिक उपचार करवाया गया। पुलिस इस हादसे को लेकर आगे की कार्यवाही करने में जुट गई है।