Review meeting of Jharkhand Pradesh Congress Committee concluded

    Loading

    – ओमप्रकश मिश्र 

    रांची : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी (Jharkhand Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) की अध्यक्षता में राज्य (State) में चल रहे सदस्यता अभियान के समीक्षा को लेकर ऑनलाइन वर्चुअल बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आर.पी.एन सिंह (RPN Singh) ने कहा कि सदस्यता अभियान में तेजी लानी है उन्होंने कहा कि अब तक जिन्होंने सदस्यता फॉर्म लिया हैं उन्हें पूरी विवरणी के साथ जमा भी करवाते जाएं। प्रभारी आर.पी.एन सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सदस्यता प्रभारी को इसकी साप्ताहिक समीक्षा करने का निर्देश दिया और अगली बैठक स्वयं लेने की बात कही। 

    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने सभी को नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि 1 नवंबर 2021 से आरंभ हुए विशेष सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए सभी जिला प्रभारियों को जिम्मेवारी मिली है जिले में ज्यादा से लोगो को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए लग जाना होगा पिछले 8 जनवरी को पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल के साथ संपन्न बैठक के निर्णय के आलोक में सम्बद्ध जिलाध्यक्षों के साथ समन्वय बना कर गति देने का काम करें और जो लोग अब तक जितनी सदस्यता रसीदें प्राप्त कर चुके है उसमें से अबतक बन चुके सदस्यों की पूरी विवरण के साथ जमा भी करते जाएं ताकि अभियान के समापन के समय किसी प्रकार की आपाधापी की स्थिति न उत्पन्न हो।

    प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के निर्देशानुसार बहुत जल्द डिजिटल माध्यम से भी लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने का कार्य आरंभ कर दिया जाएगा इस संबंध में आवश्यक तैयारियां जोरों पर है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सदस्यता अभियान को गति देने के लिए विधायको को भी जिम्मेदारी दी जाएगी।

    कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की एवं शहजादा अनवर ने कहा कि सभी जिला सदस्यता प्रभारी एवं जिलाध्यक्ष समन्वय बनाकर सदस्यता अभियान में तेजी लाएं साथ ही कार्यकारी अध्यक्षों ने कहा कि वो बहुत जल्द अभियान की अद्यतन स्थिति का जायजा लेने के लिए जिलों का दौरा भी करेंगे। वर्चुअल बैठक का संचालन सदस्यता अभियान के सह प्रभारी मदन मोहन शर्मा ने की। बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आर.पी.एन सिंह कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, शहज़ादा अनवर, प्रदेश सदस्यता प्रभारी रामाश्रय प्रसाद, सह प्रभारी मदन मोहन शर्मा भी शामिल हुए।