speeding-truck-crushes-car-in-bengaluru-woman-daughter-killed

    Loading

    बेंगलुरू (कर्नाटक): कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक महिला अपमी बेटी को  स्कूल छोड़ने जा रही थी, तभी महिला की कार पर सीमेंट्र-कंक्रीट मिक्सर (Truck Crushes Car) पलट गया। इस वजह से इस बड़े हादसे में मां और बेटी दोनों की मौत हो गई।

    पुलिस ने ट्रक के मालिक की पहचान कर ली है और ट्रक चालक और मालिक की तलाश में शहर में विभिन्न टीमों को तैनात कर दिया है। पुलिस के अनुसार, गायत्री कुमार(47) अपनी 16 साल की बेटी समता कुमार को स्कूल ले जा रही थी। इस दौरान बन्नेरघट्टा रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक उनकी कार पर पलट गया।

    ट्रक ने कार को पूरी तरह कुचल दिया था। इस वजह से लोग मां और बेटी को कार से नहीं निकाल सके। इस बात की जानकारी पुलिस को देने के बाद चार क्रेन और एक जेसीबी की मदद से कार को ट्रक के नीचे से निकलकर मां और बेटी के शवों को बाहर निकाला गया।

    पुलिस ने कहा कि आईटी पेशेवर मृतक महिला अपने पति सुनील कुमार और दो बच्चों के साथ बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में रहती थी। यह कपल बेल्लारी का रहने वाला है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है।  बता दें कि, बेंगलुरु में आए दिन हादसे हो रहे है।

    हाल ही में बेंगलुरु के राजीव नगर में एक एसयूवी की चपेट में आने से बाइक सवार घायल हो गया था। हादसे के कारण बाइक सवार अपनी बाइक से दूर जा गिरा और कुछ फीट दूर जा गिरा। बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि बाइक सवार को मामूली चोटें आईं और आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया।