student-in-karnataka-records-semi-nude-videos-of-girls-by-hidden-camera-in-the-washroom-of-womens-hostel-at-bengaluru

    बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक निजी कॉलेज के एक स्टूडेंट ने गर्ल्स हॉस्टल (Girls Hostel) के शौचालय (Washroom) में हिडेन कैमरा लगाकर लड़कियों के करीब 1200 सेमी न्यूड वीडियो बनाए हैं। आरोपी स्टूडेंट शुभम आजाद को पुलिस ने हिरासत में लिया है। शुभम पर अपनी गर्लफ्रेंड की हाफ न्यूड फोटो खींचने का भी आरोप है। शौचालय (Washroom) में कैमरा लगाते समय कुछ लड़कियों द्वारा रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद आरोपी हॉस्टल से भाग गया था।

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह घटना होसाकेरेहल्ली इलाके के पास एक निजी कॉलेज में हुई है। यह चौंकाने वाली घटना तब सामने आई जब कॉलेज प्रशासन ने हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। आरोपी पहले भी इस तरह की हरकत करते रंगे हाथों पकड़ा जा चुका है। हालांकि, उस समय उसके द्वारा दिए गए लिखित माफीनामे के बाद उसे छोड़ दिया गया था।

    एक कॉलेज के प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने उसका फोन जब्त कर लिया है और 1,200 से अधिक वीडियो और तस्वीरें बरामद की हैं। आरोपी के पास एक और फोन है और पुलिस के मुताबिक इसमें और भी वीडियो हो सकते हैं।

    इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पी कृष्णकांत ने बताया कि,”आरोपी लड़का इंजीनियरिंग का स्टूडेंट है, जिसने गोपनीयता भंग करते हुए वीडियो और तस्वीरें खींचीं। वह मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। आरोपी के खिलाफ इस अपराध से जुड़ी धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इसके आधार पर, हम मामले की जांच कर रहे हैं।”