Tamil nadu MK Stalin
ANI Photo

    Loading

    चेन्नई. द्रमुक अध्यक्ष और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (Tamil Nadu CM MK Stalin) ने मंगलवार को जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करेगी और कभी भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके वैचारिक संरक्षक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के साथ विलय नहीं करेगी। साथ ही उन्होंने एक राज्य और केंद्र के बीच एक रिश्ते को भी स्वीकार किया।

    सीएम एमके स्टालिन ने कहा, “क्या मैं हाथ जोड़कर दिल्ली जा रहा हूं और उनके (सरकारी) आदेश सुनने के लिए बैठ रहा हूं? मैं कलैगनार का बेटा हूं। तमिलनाडु के सीएम के रूप में, केंद्र सरकार से बात करके राज्य के लोगों के लिए योजनाएं प्राप्त करने की मेरी जिम्मेदारी है।”

    सीएम स्टालिन ने कहा, “राज्य और केंद्र सरकार के बीच एक रिश्ता है न कि डीएमके और बीजेपी के बीच। पार्टी की विचारधाराओं के बीच कोई संबंध नहीं है। मैं किसी भी हालत में डीएमके की विचारधारा से कभी समझौता नहीं करूंगा।”

    उन्होंने कहा, “चुनाव जीतने के बाद भी हम (VCK और DMK) साथ हैं। यह चुनावी दोस्ती नहीं है। चुनाव आते हैं और चले जाते हैं लेकिन विचारधारा बनी रहती है। हमें कोई अलग नहीं कर सकता। यह पेरियार की इच्छाओं को पूरा करने वाली सरकार है। द्रमुक अपनी विचारधारा में मजबूत है। हम बीजेपी और आरएसएस के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे।”