मोगा जिले से चुनाव लड़ेगी सोनू सूद की बहन मालविका, कांग्रेस पार्टी करेंगी जल्द बड़ा ऐलान

    मुंबई: अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood) ने पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल हो कर सभी को चौका दिया। सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और राज्य पार्टी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की मौजूदगी में मालविका ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा कर दी। आपको बता दें, 14 फरवरी को पंजाब में मतदान होना है। इसके बाद मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब मालविका सूद से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। सोनू सूद की बहन अब मोगा से चुनाव लड़ेंगी। 

    ANI न्यूज एजेंसी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि ‘कांग्रेस, पंजाब चुनाव सूची: सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा से चुनाव लड़ेंगी।‘ देखें पोस्ट- 

     

    कांग्रेस में मालविका सूद के प्रवेश के बाद सिद्धू ने कहा था कि ‘ऐसा बहुत कम होता है कि कोई पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री मिलकर सम्मान देने के लिए किसी के घर गए हो और वह इसकी हकदार हैं।‘ मालविका की ज्वाइनिंग पंजाब के मोगा जिले में सूद के आवास पर हुई थी और अभिनेता ने पिछले साल मीडिया को बताया था कि उनकी बहन राजनीति में शामिल होंगी।