Car Incident, UP News
बुलंदशहर में बड़ा कार हादसा (सोशल मीडिया)

Loading

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से हादसे की खबर सामने आ रही है जहां पर 8 यात्रियों की कार नहर में गरने से बड़ा हादसा हो गया इसमें 3 लोगों के मौत होने की खबर मिल रही है इसके अलावा अब तक 2 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है। साथ ही दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए है इसके साथ तीन लोग लापता बताए जा रहे है। यह घटना शहर के जहांगीरपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। 

हादसे को लेकर जानकारी स्पष्ट नहीं 

यहां पर हादसे को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है तो वहीं पर इस हादसे को लेकर हादसे के पीछे की वजह का पता लगाया जा रहा है।चश्मदीदों ने बताया कि इस हादसे के बाद आसपास के लोगों के बीच अफरातफरी मच गई और लोग नहर में गिरे लोगों को बचाने की कोशिश करने लगे।

 

सीएम ने घटना पर लिया संज्ञान 

इस घटना पर को लेकर बुलंदशहर जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा, “8 यात्रियों से भरी एक कार नहर में गिर गई, 5 को बचा लिया गया, इनमें से एक बच्चे की मृत्यु हो गई, दो गंभीर रूप से घायल हैं और दो सुरक्षित हैं। लापता 3 लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, NDRF और SDRF भी आ रही है…मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान लिया है…उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।”