BSP Chief Mayawati attacks BJP, Congress, says both parties are not serious about empowering women
File Photo

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को लेकर दिए बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “प्रियंका गांधी के मोजुदगी में पंजाब के मुख्यमंत्री का दिया बयान बेहद शर्मनाक है। 

    मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा, “पंजाब के कांग्रेसी सीएम ने शीर्ष नेतृत्व की मौजूदगी में यूपी व बिहार के लोगों का जिस प्रकार से अपमान किया है वह अति शर्मनाक। ऐसे में इन दोनों राज्यों के लोग कांग्रेस को पंजाब व यूपी में भी हो रहे विधानसभा आम चुनाव में जरूर सबक सिखाएं। बिहार के लोग भी इसका जरूर उचित संज्ञान लें।”

    जेडीयू ने भी बोला हमला

    चन्नी के बयान पर बिहार मंत्री और जेडीयू नेता संजय झा ने हमला बोला है। उन्होंने कहा, “शर्मनाक बयान है। मैं इसकी निंदा करता हूं। बिहार और यूपी के लोग जहां भी गए, उन्होंने कड़ी मेहनत से अपने लिए जगह बनाई और अपने राज्य के विकास में योगदान दिया।”

    उन्होंने आगे कहा, “क्या वैसे भी देश के भीतर यात्रा करने के लिए पासपोर्ट की आवश्यकता होती है? ऐसी मानसिकता से कांग्रेस का कद गिरा है। अगर वे ऐसी भाषा बोलते हैं और ऐसी राजनीति करते हैं तो ‘कांग्रेस मुक्त (भारत)’ की स्थिति बनी रहेगी। उन्होंने पंजाब खो दिया है, उनके लिए कोई मौका नहीं है।”