Controversial statement of Mukhtar Ansari's son Abbas from the stage, said on the officials of UP - 'First there will be accounts and then transfer'

    Loading

    मऊ (उप्र): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) ने खुले मंच से यूपी के अधिकारियों को लेकर विवादित बयान दिया है। मऊ (Mau) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अब्बास अंसारी ने कहा है कि, सरकार आने पर 6 महीने तक ट्रांसफर और पोस्टिंग नहीं की जाएगी, पहले उनसे अब तक का ‘हिसाब-किताब’ किया जाएगा।  अब्बास अंसारी के इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, वे एक मंच से लोगों की भीड़ के बीच विवादित बयान दे रहे हैं। वह वीडियो में कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, ‘मैंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से कहा है कि, 6 महीने तक कोई तबादला या पोस्टिंग नहीं होगी क्योंकि पहले उनके साथ ‘हिसब किताब’ होगा और उसके बाद ही उनके स्थानांतरण प्रमाणपत्रों पर मुहर लगेगी।

    बताया जा रहा है कि, ये वीडियो गुरुवार को मऊ के पहाड़पुरा में अब्बास अंसारी एक रैली को संबोधित करने दौरान का है। अब्बास अंसारी मऊ सदर सीट से ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्बास अंसारी का वीडियो सामने आने के बाद उनके इस बयान का पुलिस ने संज्ञान लिया है। यूपी पुलिस अब्बास अंसारी के खिलाफ सदर कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि, यूपी की मऊ सीट पर मुख्तार अंसारी और उनके परिवार का दबदबा माना जाता है। साल 2017 के विधानसभा चुनाव में मऊ सीट पर मुख़्तार अंसारी ने जीत हासिल की थी।