keshav

    Loading

    बलिया/देवरिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पांच चरण के चुनाव (Election) बीत चुके हैं। दो चरण के चुनाव बचें हुए हैं। ऐसे में उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य (Keshav Maurya) बीजेपी (BJP) को जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। केशव मौर्य सबसे ज्यादा जनसभाएं करने वाले बीजेपी के नेता के रूप में सामने आए हैं। इसी सिलसिले में आज भी पांच से ज्यादा जनसभाओं को संबोधित किया। बता दें कि बलिया (Ballia) में भी केशव दो जगह जनसभा करने पहुंचे।

    भाटपार रानी विधानसभा, बेल्थरा रोड विधानसभा, फेफना विधानसभा समेत अन्य जगह पर केशव मौर्य ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार गरीबों, किसानों एवं मजदूरों के हित के लिए सदैव समर्पित रही है मेरा आप सभी लोगों से अपील है कि जिस प्रकार आप सभी ने 2017 में बीजेपी को अपना आशीर्वाद और अपार जनसमर्थन देकर प्रदेश को मजबूत सरकार दिया था, उसी प्रकार 2022 में भी ईवीएम मशीन को कमल के फूल से भर दीजिए और फिर से प्रचंड बहुमत की बीजेपी सरकार बनाएं।

    लोगों से की मतदान की अपील

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 अब आखिरी दौर में आ गया है केवल दो चरणों के मतदान शेष हैं इसलिए मैं आप सभी से यहां अपील करने आया हूं कि अपने प्रदेश को विकास के नए आयाम पर पहुंचाने के लिए घर से निकलें और मतदान करें। आप सभी का एक एक वोट हमारे हाथों को मजबूत करेगा।

    बीजेपी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाइए

    वहीं, फेफना विधानसभा की जनसभा में केशव मौर्य ने कहा कि कहा कि भाजपा सरकार किसी भी दशा में गरीबों के साथ अन्याय और नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ नहीं होने देगी। किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए बीजेपी सरकार किसान सम्मान निधि एमएसपी में अभूतपूर्व वृद्धि सहित अनेक कार्य किए है इसीलिए आप सभी कमल के फूल को फिर से अपना आशीर्वाद दीजिए और बीजेपी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाइए। साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी 10 मार्च के बाद समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी क्योंकि पहले भी सपा सरकार को प्रदेश की जनता देख चुकी है। हम लोगों ने पिछले पांच सालों से प्रदेश की जनता की पूरी ईमानदारी के साथ सेवा की है। यह उद्गार उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के हैं जो मंगलवार को जूनियर हाईस्कूल तालिबपुर के मैदान में भाजपा प्रत्याशी आनन्द स्वरूप शुक्ल के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

    2017 से अब तक ट्रेलर चल रहा था

    उन्होंने कहा कि तीन मार्च को 11 बजे ही सपा के लिए 12 बज जाना है। अखिलेश अपना करहल नहीं बचा पाएंगे प्रदेश में तो सपा की लुटिया डूब चुकी है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हम फ्री राशन दे रहे हैं, सपा की सरकार होती तो आपका फ्री राशन सरकार में बैठे लोग खा गए होते। आपको भाषण खिलाकर चले जाते। उन्होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए फ्री बिजली, फ्री गैस सिलेंडर, मकान, जमीन आदि उपलब्ध कराने के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि 2017 से अब तक ट्रेलर चल रहा था। 11 मार्च से पूरी फिल्म चलेगी। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की चर्चा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि हम लोग कोरोना का वैक्सीन नही लेंगे, तीन मार्च को कमल के फूल पर इतना बटन दबा दीजिये ताकि स्वतः उनको कोरोना का वैक्सीन चुभ जाए।

    हर वर्ग से बीजेपी को समर्थन देने की अपील

    उपमुख्यमंत्री ने सभा में मौजूद मौर्या समाज के लोगों से कहा आप लोग मेरे परिवार के है यहां बीजेपी को जिताने की अपनी जिम्मेवारी आपको सौप रहा हूं, इसे जरूर निभाइएगा। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाज के हर वर्ग से बीजेपी को समर्थन देने की अपील करते हुए कहा कि मतदान से पूर्व एक बार आप अयोध्या, काशी, मथुरा का स्‍मरण कर लीजिएगा कि कौन सी सरकार इन आस्था के केंद्रों का विकास किया है या करेगी इसके बाद ईश्वर का स्‍मरण कीजिएगा। आपकी अंतरआत्मा कहेगी कि बीजेपी को वोट दीजिए और आप बीजेपी को ही वोट दीजिएगा।