fire
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा के तुगलकपुर गांव के एक फर्नीचर मार्केट में बीते बुधवार देर रात एक भयंकर आग लग गई है। वहीं मौके पर तुरंत पहुंचकर दमकल की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना बाबत दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक घटना में 5 से 6 दुकानें जलकर राख हो गई हैं। इस आग लगने की वजह अभी भी साफ नहीं हो पाई है।

    दरअसल बीते बुधवार की रात 9:45 पर अग्निशमन विभाग को जानकारी मिली थी कि तुगलपुर गांव में बने फर्नीचर की दुकानों में आग कगी है। इस बाबत सूचना मिने पर दमकल की 4गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं। आग को बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

    हालाँकि तुगलपुर के फर्नीचर बाजार में लगी आग से फिलहाल कोई जनहानि की सूचना नहीं मिली है। वहीं दमकल अधिकारी की मानें तो, यहां करीब आधा दर्जन दुकानों में आग लगी है आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है । आग बुझाने के बाद जांच की जाएगी कि आग लगने का क्या कारण रहा और उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी । फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

    मामले पर CFO ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर के फर्नीचर बाजार से रात 9:45 बजे पर आग की सूचना मिली थी। हमने मौके पर फायर टेंडर की 4 चार गाड़ियां भेजीं थी। यहां करीब 5-6 दुकानों में आग लगी थी। आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है।