Gujarat: Man hugged his wife by tying explosives on her body, both died
Representative Photo

    Loading

    उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले के गांधी पार्क थाना क्षेत्र में संपत्ति का बंटवारा नहीं किए जाने से नाराज एक बेरोजगार युवक ने अपने माता-पिता (Parents) और भतीजी की हत्या करने के बाद पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस (Police) सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

    उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात सौरभ (22) नाम का एक युवक गांधी पार्क थाने पहुंचा और यह कहते हुए आत्मसमर्पण की गुजारिश की कि उसने अपने पिता ओमप्रकाश (62), मां सोमवती (60) और भतीजी शिवा (चार) की हथौड़े और ईंट से मार-मारकर हत्या कर दी है। सूत्रों के मुताबिक, सौरभ के माता-पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिवा को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार, सौरभ ने पूछताछ में बताया है कि वह परिवार की संपत्ति और धन में अपना हिस्सा मांग रहा था, लेकिन उसके माता-पिता इससे लगातार इनकार कर रहे थे। 

    उन्होंने बताया कि पॉलिटेक्निक से डिप्लोमा धारी सौरभ के पिता सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी थे और उन्होंने पिछले दिनों अपने बड़े बेटे को कारोबार के लिए वित्तीय मदद दी थी, जिससे सौरभ और भी ज्यादा नाराज हो गया था। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।  (एजेंसी)