Representative Image
Representative Image

    Loading

    सुलतानपुर :  सुलतानपुर जिले में मंगलवार तड़के जांच के लिए रोके जाने पर एक ट्रक चालक ने सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (ARTO) कार्यालय के दो कर्मचारियों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत (Death) हो गई। एआरटीओ (प्रवर्तन) राकेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह तड़के लगभग चार बजे अपने सहयोगियों के साथ सुलतानपुर-कादीपुर (Sultanpur-Kadipur) मार्ग पर जिले के गोसाईगंज क्षेत्र में वाहनों की जांच के लिए निकले थे। 

    वह माधवपुर छतौना गांव के पास वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान जब कादीपुर (Kadipur) की तरफ जा रहे एक ट्रक (Truck) को रुकने का इशारा किया गया तो चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और एआरटीओ कार्यालय में संविदा पर तैनात वाहन चालक अब्दुल मोबीन (52) और सिपाही अरुण सिंह (50) को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वर्मा ने बताया कि इसके बाद ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी उनकी गाड़ी को भी टक्कर मारी लेकिन वह बाल-बाल बच गए। 

    पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक की तलाश जारी है। (एजेंसी)