Man kills wife walks with her severed head i Barabanki, Uttar Pradesh
न्यूज संबंधित तस्वीर

Loading

बारांबकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) में एक पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दिया। उसने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और उसका कटा हुआ सिर लेकर पुलिस चौकी पहुंच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

लव लेटर देख खोया आपा

बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के बसारा गांव का रहने वाला एक युवक अनिल कनौजिया को अपनी पत्नी वंदना का किसी के साथ अवैध संबंध होने का शक था। इस बात को लेकर आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार को घर में मिले एक लव लेटर को देख युवक ने आपा खो दिया। घर में रखा बांका उठाकर पत्नी का सिर काट दिया। 

 इतना ही नहीं अनिल ने पत्नी के कटे सिर को बाल से एक हाथ में पकड़ा और दूसरे हाथ में धारदार हथियार जिससे उसने पत्नी की हत्या की थी, लेकर पुलिस चौकी की ओर चल दिया। अनिल को ऐसा देख ग्रामीणों की रौंगटे खड़े हो गए।  

 पुलिस ने रास्ते से किया गिरफ्तार

पत्नी का कटा सिर लेकर जा रहा अनिल  ने ग्रामीणों से कहा कि आज तो हद हो गई। वंदना की प्रेम प्रसंग का शक सही निकला । उसके प्रेमी की चिट्ठी मैंने देखी तो फिर मैं अपने आप पर काबू नहीं कर पाया। इसलिए मैंने उसकी गला काटकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस ने रास्ते से ही युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में इंक्वाइरी कर रही है।