गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे मंत्री नंदी, बोले- नहीं गलेगी मतलब परस्त राजनीतिज्ञों की दाल

    Loading

    लखनऊ : बीजेपी (BJP) राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेश पर उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी (Industrial Development Minister Nand Gopal Gupta Nandi) ने गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections) में अहमदाबाद (Ahmedabad) के दरियापुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कौशिक भाई जैन के समर्थन में जबरदस्त जनसंपर्क किया। विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर लोगों से बीजेपी प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। वहीं व्यापारियों, उद्यमियों और वैश्य समाज के लोगों से मुलाकात कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में हो रहे क्रांतिकारी बदलाव और योजनाओं से अवगत कराया।

    मंत्री नन्दी ने गुजरात अहमदाबाद के दरियापुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ प्रत्याशी कौशिक भाई जैन के समर्थन में जनसंपर्क कर लोगों से कमल के फूल पर बटन दबाने और कौशिक भाई जैन को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। मंत्री नन्दी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में गुजरात ने विकास का उत्कृष्ट माॅडल बनकर संपूर्ण देश को नई राह दिखाई है। प्रवास के दौरान मंत्री नन्दी ने स्वामी नारायण मंदिर, कालूपुर में भगवान श्री स्वामी नारायण का दर्शन-पूजन किया। मंदिर के आचार्य से भेंट वार्ता कर स्वामी नारायन मंदिर का महात्म्य जाना।

    गुजरात में फिर एक बार बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी

    मंत्री नन्दी ने गुजरात अहमदाबाद के दरियापुर विधानसभा क्षेत्र में कालूपुर वार्ड के स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। कृष्ण वदन ब्रमभट्ट पूर्व काउंसलर बीजेपी के कैंप कार्यालय में स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से भेंट वार्ता किया। मंत्री नन्दी ने दरियापुर विधानसभा क्षेत्र के घीकाटा रोड, एम जी मार्केट में व्यापारी भाइयों और क्षेत्रीय लोगों के साथ चुनावी विषयों पर चर्चा की। मंत्री नन्दी ने कहा की विपक्षी चाहे जितनी ताकत लगा लें गुजरात की जनता जागरूक है। मतलब परस्त राजनीतिज्ञों की दाल नहीं गलने वाली है। गुजरात में फिर एक बार बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी। चौतरफा विकास और नए भारत की पहचान बनेगा जीत का आधार।