pryagraj
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली/प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के प्रयागराज (Prayagraj) में एक बार फिर बमबारी का मामला सामने आया है। वहीं इस बार BJP की जिलामंत्री विजय लक्ष्मी चंदेल के बेटे विधान की गाड़ी पर यह हमला हुआ है। 

जानकारी के अनुसार यह वारदात झूसी इलाके में आवास विकास कॉलोनी के पास की है। वहीं इस संबंध में BJP नेत्री ने झूंसी थाने में रिपोर्ट लिखवाई है। मामले पर आरोप है कि, यह वारदात कौशांबी के एक थाने में तैनात इंस्पेक्टर के बेटे ने किया है। BJP नेत्री ने अपनी शिकायत में बताया है कि, उक्त आरोपी के साथ उनके बेटे का एक बार झगड़ा हुआ था।

उन्होंने जानकारी दी कि, इसके बाद आरोपी ने उनके घर आकर माफी भी मांग ली थी।मामला रफा दफा होने के बाद आरोपी ने अब एक बार फिर उनके बेटे की हत्या का प्रयास किया है। 

दरअसल BJP नेत्री विजय लक्ष्मी चंदेल थाना पुर ग्राम सभा की ग्राम प्रधान हैं। वहीं उनका बेटा विधान बीते गुरुवार की रात करीब 8 बजे अपनी मौसी के घर गया था। बीच रास्ते में दो बाइक पर सवार होकर आए करीब 6 युवकों ने उनके बेटे की सफारी कार को रोक लिया और अचानक ही बम बाजी की। यहां बदमाशों ने उनके बेटे की गाड़ी पर 2 बम फेंके। इस हमले में उनका बेटा तो बाल बाल बचा, लेकिन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। 

इधर यह पूरी वारदात मौके पर लगे एक CCTV कैमरे में रिकार्ड हुई है। उन्होंने बताया कि इस वारदात के समय गाड़ी में उनके बेटे के अलावा उसके दोस्त भी मौजूद थे। हालांकि गनीमत रही कि इस वारदात में सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी कोई चोट नहीं आई है। मामले पर पुलिस ने महिला नेत्री की शिकायत पर केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।