After Punjab, West Bengal Assembly passed a resolution against increasing the jurisdiction of BSF
File Photo

    Loading

    कोलकाता: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत लगाई हुई है। इसी मद्देनजर अब सपा को ममता बनर्जी का साथ मिला है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने यूपी चुनाव में सपा का समर्थन करने का ऐलान किया है। सोमवार को कोलकाता में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “हम चाहते हैं कि, अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने।”

    तृणमूल सुप्रीमो ने कहा, “मैं चाहता हूं कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत हो। अगर लोग उनका समर्थन करते हैं, तो इस चुनाव में अखिलेश जी के जीतने की संभावना है।”

    वाराणसी जाकर जलाउंगी दिया

    ममता ने कहा, “मैं वाराणसी भी जाऊंगी और शिव मंदिर में दीया जलाऊंगी। मैं जानती हूं, वाराणसी प्रधानमंत्री का विधानसभा क्षेत्र है, लेकिन कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं। पंजाब को मैं पसंद करती हूं, पंजाब में हम लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।”

    जल्द कर सकती है उत्तर प्रदेश में रैली 

    ममता बनर्जी लागातर उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी का समर्थन कर रही है। इसी क्रम में पिछले दिनों खबर आई थी कि, वह सपा के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव सभा को भी संबोधित कर सकती हैं। लेकिन अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी टीएमसी या समाजवादी की तरफ से नहीं दी गई है।