Shivraj Singh Chauhan ने मोदी-योगी को बताया भगवान का अवतार, अखिलेश यादव आज के समय के औरंगजेब

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार कंपेनर सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भगवान का अवतार बताया है। शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को सम्बोधित कर कहा कि गीता में भगवान ने जो कहा था कि जब-जब उनकी जरूरत पड़ेगी वह अवतार लेंगे, अब देश के उत्थान के लिए मोदी-योगी ने अवतार ले चुके हैं।

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) रविवार को उत्तर प्रदेश के घोसी, मऊ, सिकंदरपुर और बलिया सहित छह विधानसभा सीटों के चुनाव प्रचार कर रहे है। जहां उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में विकास होता है। यूपी में समाजवादी पार्टी के शासन को लेकर चौैहान ने ये भी बताया कि समाजवादी पार्टी का मतलब ही साम्प्रदायिक दंगे और माफियाओं का आतंक राज्य में फैलाने का है ।

    इसी के साथ साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव इस युग के औरंज़ेब है जिनको सिर्फ दंगा करवाना आता है | मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सपा के अखिलेश यादव को यह बताना होगा कि उनका पाकिस्तान कनेक्शन क्या है। उनकी सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे क्यों लगते हैं।

    मोदी सबकी रक्षा करने वाला: Shivraj Singh Chauhan 

    ब्रिटेन प्रधानमंत्री ने कहा था वन सन, वन वर्ल्ड, वन ट्रेड और वन नरेंद्र मोदी। मगर उन्होंने इसमें वन सेवियर नरेंद्र मोदी भी जोड़ा। कहा कि वे देश के एक-एक भारतीय को सुरक्षित करते हैं। कोरोना महामारी हो या यूक्रेन से एक-एक को सुरक्षित निकालकर भारत लाना, वे सबकी रक्षा करते हैं। कोरोना महामारी में सालभर में वैक्सीन तैयार कर ली और डेढ़ सौ करोड़ वैक्सीन लगाकर बचाया। कांग्रेस या सपा का कोई प्रधानमंत्री होता तो वैक्सीन नहीं बन पाती और कटोरा लेकर वैक्सीन मांग रहे होते। वैक्सीन नहीं होता तो आज हम में से कई जिंदा नहीं होते।