SP MP Sukhram Yadav met Prime Minister Modi and Chief Minister Yogi, said a big attack on Akhilesh Yadav

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद समाजवादी सुप्रीमो अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। एक ओर जहां चाचा शिवपाल यादव ने बगावती सुर अपनाए हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ आज़म खान के समर्थक उनकी अनदेखी का लगातार आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच पार्टी के बड़े नेता और राज्यसभा सांसद सुखराम यादव ने भी शिवपाल के रास्ते पर जाते दिखाई देरहे हैं। शुक्रवार को जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, वहीं अखिलेश यादव पर जोरदार हमला भी बोला। 

    पीएम और सीएम से मिलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सुखराम ने कहा, “पीएम के कार्यों की चर्चा देशभर में होती है. इसलिए, मैं अपना आभार व्यक्त करने गया। सीएम ने हाल ही में चुनाव जीता-उनका लगातार दूसरा चुनाव। उन्होंने इस मिथक को तोड़ा कि जो लोग नोएडा (प्रचार करने के लिए) जाते हैं, वे नहीं जीतते। इसलिए, मैं बधाई देने गया था।”

    मुलायम सिंह का आदेश सर्वोपरि 

    सपा छोड़ भाजपा में शामिल होने के सवाल पर सांसद ने कहा, “मैं समाजवादी पार्टी से सांसद हूं। मैं उन संस्थापक सदस्यों में से एक हूं जिन्होंने पार्टी का निर्माण किया। इसलिए, मेरे पास अभी पार्टी छोड़ने का कोई विचार नहीं है। हम मुलायम सिंह यादव के निर्देश का पालन करते हैं। वह जो भी निर्देश देंगे हम उसका पालन करेंगे।” ज्ञात हो कि, सुखराम के बेटे पिछले दिनों सपा छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

    अखिलेश पर बोला तीखा हमला 

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा को मिली हार पर बोलते हुए यादव ने कहा, “पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने किसी को (यूपी चुनाव चर्चा के लिए) आमंत्रित नहीं किया। यदि आप किसी सांसद को भी आमंत्रित नहीं करते हैं, तो उनसे चर्चा न करें … पार्टी कमजोर नहीं होती तो वह सत्ता में वापस आ जाती।”