Akhilesh yadav
अखिलेश यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीने का समय बचा है। लेकिन सूबे में सियासी संग्राम शुरू है। वैसे प्रमुख मुकाबला बीजेपी (BJP) बनाम समाजवादी पार्टी (SP) ही नजर आ रहा है। इन सब के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी। साथ ही किसानों को सिंचाई के लिए भी फ्री बिजली दी जाएगी। 

    वहीं अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि नव वर्ष की हार्दिक बधाई व शुभकामना! अब बाइस में ‘न्यू यूपी’ में नयी रोशनी से नया साल होगा। 300 यूनिट घरेलू बिजली फ़्री व सिंचाई बिल माफ़ होगा। नव वर्ष सबको अमन-चैन, ख़ुशहाली दे। सपा सरकार आयेगी और 300 यूनिट फ़्री घरेलू बिजली व सिंचाई की बिजली मुफ़्त दिलवाएगी। 

    अखिलेश यादव का ट्वीट-

    वहीं अखिलेश ने यह भी कहा कि एक छापा ऐसा पड़ा कि देश के लोग नोटों की गड्डीयां देख रहे थे। हमने देखा कि कहीं इससे (कानपुर का इत्र व्यापारी) हमारा संबंध तो नहीं। पक्का हुए तब कहा कि यह डिजीटल इंडिया की गड़बड़ी है। इनको (BJP) छापा समाजवादियों के यहां मारना था और छापा मारा अपने लोगों पर।