BSP Chief Mayawati attacks BJP, Congress, says both parties are not serious about empowering women
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ महीने ही बचे हैं। राज्य में बीजेपी (BJP), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), बसपा (BSP) और कांग्रेस (Congress) सहित अन्य दलों ने वोटरों को अपने पक्ष में करने की कवायद शुरू कर दी है। इसके साथ ही सियासी बयानबाजी शूरू है। इसी बीच बसपा प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati) ने बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दोनों दलों ने जनहित की कई परियोजनाओं को पूरा नहीं किया।

    बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती नें कहा कि बीएसपी सरकार के दौरान यूपी के विभिन्न जिलों की तरह आगरा में भी गरीबों के लिए आवास बनाए गए, जिसकी जन सराहना हुई। किन्तु सत्ता परिवर्तन के कारण जनहित की ऐसी कई परियोजनाएं अधूरी रह गई जिन्हें पहले सपा व अब भाजपा सरकार ने द्वेषपूर्ण व्यवहार करते हुए पूरा नहीं किया। अति-दुःखद।

    मायावती का ट्वीट-

    बसपा प्रमुख ने कहा कि वैसे भी प्रदेश व देश साक्षी है कि घोर संकीर्ण राजनीतिक व जातिगत द्वेष आदि के कारण सपा व भाजपा सरकार ने बीएसपी सरकार की योजनाओं के नाम ही नहीं बदले बल्कि उन्हें बंद/निष्क्रिय करके जनहित व जनकल्याण के साथ घोर खिलवाड़ करने का काम किया है, जो एक काला अध्याय के रूप में दर्ज रहेगा।