केशव प्रसाद मौर्य (Photo Credits-ANI Twitter)
केशव प्रसाद मौर्य (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर बीजेपी (BJP) की केंद्रीय चुनाव समिति की आज बैठक हुई है। इस बैठक में यूपी के लिए उम्मीदवारों के नामों पर विचार किया गया। इस बैठक के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस बार साल 2017 से भी शानदार जीत दर्ज करेंगे।

    यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज केंद्रीय चुनाव समिति की UP को लेकर बैठक संपन्न हुई। बैठक में 172 विधानसभा सीटों को लेकर चर्चा हुई। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की। BJP ने 2017 में जैसी विजय प्राप्त की थी, 2022 में उससे भी शानदार विजय प्राप्त करेंगे।

    वहीं आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री व उत्तर प्रदेश के प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सीएम योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित अन्य सदस्य शामिल हुए। बीजेपी के लिए सबसे बड़ी चिंता यह है कि योगी कैबिनेट में तीन मंत्री और 11 विधायक पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। जिसमें स्वामी प्रसाद मौर्य सहित कई नेताओं का समावेश है।