accident
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली/रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के रामपुर (Rampur) में शनिवार देर रात बस और ट्रक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। वहीं इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई 22 लोग घायल भी हुए हैं। वहीं एक घायल यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने जैसे तैसे घायलों को अस्पताल पहुंचाया हैं। साथ ही सभी मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया  है।

    जानकारी के अनुसार, ये हादसा थाना सिविल लाइंस इलाके में हाइवे बाईपास के पास उस समय घटित हुआ जब एक ट्रक और प्राइवेट बस की आमने सामने की की टक्कर हो गई। दरअसल यात्रियों से भरी हुई बस शाहजहांपुर से चलकर दिल्ली जा रही थी। बताया जा रहा है कि, सभी लोग सो रहे थे। ट्रक से सामने से टक्कर हुई है। घटना के समय बस पूरी भरी हुई थी। हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है। लेकिन ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ट्रक ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह भयंकर हादसा हुआ।

    मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) संसार सिंह ने रविवार को बताया कि ट्रक मुरादाबाद की तरफ से आ रहा था और बस शाहजहांपुर की तरफ से आ रही थी। उन्होंने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के बाईपास पर दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर हुई, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ASP सिंह ने यह भी बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और उनकी शिनाख्त कराई जा रही है। 

    इधर घटना की खबर सुन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस वाहन दुर्घटना में लोगों की मौत होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।”