murder

Loading

बिजनौर, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बिजनौर जिला मुख्यालय के कोतवाली इलाके में एक महिला ने अपने सात साल के पोते की बीमारी से तंग आकर उसकी कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। बिजनौर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जीत सिंह के मुताबिक, सदर बाजार निवासी आरिफ का सात साल का बेटा समद बुधवार को घर के कमरे में मृत मिला था।

उन्होंने बताया कि मायके में रह रही समद की मां शमा ने अपनी सास बुंदिया पर बेटे का हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी। सिंह के अनुसार, समद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की बात सामने आने पर आरोपी बुंदिया को बृहस्पतिवार शाम हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में बुंदिया ने स्वीकार किया कि समद बीमार रहता था और उसकी बीमारी से आजिज आकर उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सिंह के मुताबिक, पुलिस ने बुंदिया को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि बुंदिया का बेटा आरिफ दिल्ली में काम करता है। वहीं, आरिफ की पत्नी शमा विवाद के कारण काफी समय से बिजनौर में अपने मायके रहती है।