PHOTO- @sanjayjourno
PHOTO- @sanjayjourno

Loading

लखनऊ: यूपी में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है लेकिन अभी तक यह मामला शांत नहीं हुआ है। आये दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। इसी क्रम में उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बरेली जेल (Bareilly Jail) से एक वीडियो वायरल होने के बाद मामला गरमा गया है। दरअसल बरेली जेल में अशरफ से मिलने आए असद और अन्य शूटरों का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बरेली जेल का बताया जा रहा है। 11 फरवरी को हुई इस मुलाकात का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज, असद, उस्मान और गुलाम को देखा जा सकता है।  

मिली जानकारी के अनुसार बरेली जेल में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद से मिलने के लिए 11 फरवरी को असद, गुड्डू, गुमाम, उस्मान समेत कई कई शूटर और अन्य लोग आए थे। बताया जा रहा है कि ये लोग जब जेल के अंदर जा रहे थे तभी सीसीटीवी फुटेज में इनकी तस्वीरें कैद हो गईं। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले एक पुलिसकर्मी गेट से जेल के अंदर घुसा और उसके पीछे असद, गुड्डू, गुलाम, उस्मान समेत कई लोग सीधे जेल के अंदर चले गए। इस दौरान गेट पर एक और पुलिस कर्मी खड़ा था, लेकिन उसने भी इतने लोगों को एक साथ अंदर जाने हुए नहीं रोका। बताया जा रहा है कि अशरफ से ,मुलाकात के बाद सभी ने उमेश पाल को मारने का प्लान तैयार किया। 

गौरतलब है कि प्रयागराज में अतीक के गुर्गों ने 24 फरवरी को दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके दो गनरों को गोलियों और बम से हमला कर हत्या कर दी थी।  इसके बाद UP STF  ने इस हत्याकांड में शामिल असद और गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया। बाद में अस्पताल ले जाते समय माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की भी तीन शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था।