Horrific road accident in Nainital eight laborers including the driver died, Utrakhand
प्रतिकात्मक फोटो

Loading

सहारनपुर: सहारनपुर (Saharanpur) जिले में एक कार के खाई में गिर जाने से उत्तराखंड (Uttarakhand) निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गयी और उसकी पत्नी व बेटा घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि उत्तराखंड (Uttarakhand) के विकास नगर निवासी महेन्द्र (50) अपनी पत्नी मंजू (45) और पुत्र प्रशांत (25) के साथ कार में सवार होकर मां शाकम्भरी देवी (Maa Shakambhari Devi) के दर्शन के लिये आये थे। 

जैन ने बताया कि सोमवार शाम वापस लौटते हुए ग्राम जसमौर के पास कोहरे के कारण उनकी कार एक बाइक को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिससे कार सवार महेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी और बेटा घायल हो गये। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना बेहट पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि मंजू और उसके बेटे का उपचार शुरू किया। 

जैन ने बताया कि मृतक के परिजनों ने महेन्द्र का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया जिस पर पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया। 

(एजेंसी)