Motorcyclist fell into a pothole on the road in Thane, Maharashtra, man dies in accident
File Pic

    नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद गौतम बुद्ध नगर के दो थाना क्षेत्रों में हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

    पुलिस ने बताया कि सेक्टर 78 में रहने वाले आयुष भाटी (20) बीती रात को सेक्टर 63 के पास से गुजर रहे थे कि तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान आज सुबह आयुष की मौत हो गई। 

    उन्होंने बताया कि थाना बीटा दो क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में मनोज पांडे (53) गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

    इस बीच पुलिस ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात को स्विफ्ट कार सवार अज्ञात बदमाशों ने एक क्रेटा कार चालक को ओवरटेक करके रोक लिया, तथा हथियार के बल पर उसकी कार, मोबाइल फोन व नकदी आदि लूट ले गए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना दनकौर पुलिस मामले की जांच कर रही है। (एजेंसी)