Army jawan's body found on railway track in Mumbai, suspected to have died after being hit by a train, investigation underway
प्रतीकात्मक तस्वीर 

    लॉ कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र का क्षत विक्षत शव बरामद शाहजहांपुर ,24मार्च (भाषा) शाहजहांपुर के मरेना गांव के निकट जंगल से एक छात्र का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है। छात्र 19 मार्च से लापता था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। हरिओम (20) पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मुमुक्षु आश्रम द्वारा संचालित विधि कॉलेज में पढ़ रहा था। सहायक पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि,‘‘ हरिओम (20) स्वामी शुकदेवानंद लॉ कॉलेज का छात्र था और मोहनगंज इलाके में किराए के मकान में रहता था।

    19 मार्च को परीक्षा देने के बाद से वह लापता था । छात्र के पिता अशोक सिंह ने सदर बाजार पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। ” छात्र के शरीर पर कई घाव हैं। शव को पेास्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि छात्र के पिता ने घटना में हरिओम कॉलेज के अन्य छात्रों के शामिल होने का आरोप लगाया है। 

    गौरतलब है कि मुमुक्षु आश्रम 2019 में उस वक्त चर्चा में आया था जब उसके द्वारा संचालित लॉ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। छात्रा ने बाद में अपने आरोप वापस ले लिए थे । इस मामले में चिन्मयानंद को सितंबर 2019 में गिरफ्तार किया गया था और पांच माह बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।