Video of SP MLA Rafiq Ansari from Meerut went viral, said BJP created Hindugardi for 5 years, not anymore!
Photo:ANI

    Loading

    मरेठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में चुनाव (UP Assembly Elections 2022) से पहले राजनीतिक बयानबाजी तेज़ हो गई है। इस बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एक एमएलए का बयान सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। अपने बयान में सपा विधायक रफीक अंसारी कहते सुने जा सकते हैं कि, भाजपा के फिर से आने के बाद, मेरठ में गुंडे होंगे। वीडियो में वह यह कहते नजर आए हैं कि, मेरठ का मुसलमान कभी दबा-डरा नहीं। आज हालात बहुत खराब हो गए हैं। वीडियो में वह कहा रहे हैं कि, सरकार ने पिछले पांच सालों में मुसलमानों को दबाने का काम किया है।

    मेरठ शहर से विधायक और समाजवादी पार्टी उम्मीदवार अंसारी वीडियो में आगे कहते हुए सुने जा सकते हैं कि, बीजेपी ने पांच साल तक हिंदूगर्दी मचाई है लेकिन मेरठ का मुसलमान कभी दबा नहीं है। अब हिंदूगर्दी नहीं होने देंगे।’ अंसारी के इस बयान के बाद  सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंसारी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव चाहे जितना भी नकाब पहन लें। उनका असली चेहरा बेनकाब हो गया है। उनके नेताओं की मानसिकता हिंदू विरोधी रही है।