Boult FX Charge नेकबैंड ईयरफोन ने दी भारत में दस्तक, बैटरी लाइफ है दमदार, जानें कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Boult Audio ने अपना एक नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट डिवाइस (Boult Device) नए नेकबैंड ईयरफोन्स (Neckband Earphones) है, जिसे भारतीय बाजार (Indian Market) में पेश किया गया है। इस ईयरबड्स का नाम Boult FX Charge है। यह कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी का दावा है इसकी बैटरी 32-घंटे तक साथ निभाती है। 

    Features

    फीचर्स की बात करें तो, Boult FX Charge को आईओएस, एंड्रॉयड के अलावा मैकबुक और विंडोज लैपटॉप से भी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है। यह डिवाइस 14.2mm के ऑडियो ड्राइवर्स के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि, इसमें एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ENC) भी मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.2 का सपोर्ट मौजूद है। इस डिवाइस को फैक्ट्री रिसेट करने में 10 सेकंड्स का वक्त लगता है। 

    Battery 

    कंपनी के अनुसार, Boult FX Charge की बैटरी लाइफ काफी शानदार है। इसे केवल 5 मिनट के चार्ज पर 7 घंटे तक यूज किया जा सकता है। जबकि, फुल चार्ज होने पर ये 32-घंटे तक यह आपका साथ निभाने में सक्षम है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी का सपोर्ट दिया गया है। आपको बता दें कि Boult Audio स्वदेशी ब्रांड है। ये मोबाइल एक्सेसरीज के अलावा ईयरफोन्स और दूसरे गैजेट्स भी बनता है। 

    Price

    कंपनी के अनुसार, Boult FX Charge की कीमत 4,499 रुपये रखी गई है। लेकिन, ग्राहक इसे ऑफर में केवल 899 रुपये में खरीद सकते हैं। इस नेकबैंड को ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसे ई-कॉमर्स साइट अमेज़न या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ख़रीदा जा सकता है।