HP ProBook 635 Aero G7 लैपटॉप होगा भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

टेक कंपनी HP ने अपना एक नया शानदार लैपटॉप भारत में लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का HP ProBook 635 Aero G7 लैपटॉप है। यह बेहद ही आकर्षक डिज़ाइन के साथ आता है। साथ ही यह शानदार फीचर्स से लैस है।लैपटॉप में AMD Ryzen 4000 सीरीज़ मोबाइल प्रोसेसर के साथ AMD Radeon Vega ग्राफिक्स कार्ड मौजूद है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-

  • HP ProBook 635 Aero G7 लैपटॉप में 13.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। डिवाइस में बेहतर साउंड के लिए डुअल स्टीरियो स्पीकर मौजूद है। इसके अलावा इसमें 720p HD वेब कैमरा, 512GB एसएसडी और माइक्रोफोन मिलेगा। 
     
  • पावर बैकअप इसमें 53Wh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, मीराकास्ट, यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एचडीएमआई 2.0 पोर्ट और हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मौजूद है।
  • कंपनी ने HP ProBook 635 Aero G7 लैपटॉप को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके पहले वेरिएंट में AMD Ryzen 5 प्रोसेसर दिया गया है, जबकि दूसरे वेरिएंट में AMD Ryzen 7 प्रोसेसर मिलेगा।
  • वहीं Ryzen 5 प्रोसेसर वाले वेरिएंट में 8GB रैम दी गई है और Ryzen 7 प्रोसेसर वाला वेरिएंट 16GB रैम से लैस है। वहीं, यह लैपटॉप Window 10 प्रो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Price-
HP ProBook 635 Aero G7 लैपटॉप को भारत में 74,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। इस लैपटॉप को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से प्री-बुक किया जा सकता है। उम्मीद है कि इस लैपटॉप को जल्द ही बाज़ार में उपलब्ध कराया जाएगा।