7,040mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy Tab A8 हुआ लॉन्च, जानें खासियत और कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) अपना नया टैबलेट ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 (Samsung Galaxy Tab A8)। यह डिवाइस कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें यूज़र्स को पतले बेजल मिलेंगे। वहीं इस टैब में 10.5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह क्वाड स्पीकर सेटअप और डॉल्बी एटमॉस के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Price

    सैमसंग ने अभी तक अपने लेटेस्ट गैलेक्सी टैब ए8 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन, ये जानकारी दे दी है कि इस नए टैब को जनवरी 2022 में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जब इसे बिक्री के लिए लाया जाएगा, तभी इसके कीमत का भी खुलासा किया जाएगा। इस टैब को ग्रे, पिंक गोल्ड और सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया है। 

    Features

    सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 में 10.5 इंच की टीएफटी स्क्रीन दिया गया है। इसका रिजॉल्यूशन 1,920×1,200 पिक्सल है। यह टैब वन यूआई इंटरफेस पर काम करता है। इसमें क्वाड स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया गया है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए8 के रियर पैनल में 8MP का सेंसर दिया है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा मिलेगा। ये नया टैब 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा। हालांकि इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

    Processor, Battery and Connectivity  

    सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा टैब में पावर बैकअप के लिए 7,040 एमएएच की बैटरी दी गई है। जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा टैब में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5।0, 3।5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।