File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस (OnePlus) जल्द अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 9 आरटी (OnePlus 9RT) लॉन्च कर सकता है। जिसकी लॉन्चिंग की घोषणा भी हो चुकी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए ऑफिशियल वीडियो जारी किया है, जिसमें OnePlus 9RT की लॉन्चिंग का ऐलान किया है। इस स्मार्टफोन को 14 जनवरी 2022 को भारत (India) में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी OnePlus Buds Z2 TWS इयरफोन को भी लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने नोटिफाई पेज लाइव कर दिया है।

    लॉन्चिंग हुई कंफर्म

    ज्ञात हो कि, चीन में OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 को पहले ही लाइव कर दिया गया है। कंपनी चीन में इन दोनों डिवाइस को वर्चुअल इवेंट में लॉन्च करेगी। यह इवेंट 14 जनवरी की शाम 5 बजे होगा। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए लोगों को वनप्लस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाना होगा। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। जो एंड्राइड बेस्ड ColorOS पर काम करेगा। वहीं OnePlus Buds Z2 इयरबड्स 38 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस इयरबड्स में एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है। 

    OnePlus 9RT Specifications

    OnePlus 9RT स्मार्टफोन में 6.62 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में Samsung E4 एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। जिसका रिफ्रेस्ड रेट 120Hz होगा। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 888 SoC चिपसेट दिया जाएगा, साथ ही यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड ColorOS पर काम करेगा। फोन 12GB LPDDR5 रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। 

    OnePlus 9RT Camera And Battery

    OnePlus 9RT स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP Sony IMX 766 का होगा। वहीं 16MP सेकेंडरी कैमरा और 2MP मैक्रो लेंस दिया जाएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP लेंस दिया गया है। यह फोन ड्यूल स्टीरियो स्पीकर के साथ आएगा। साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 65W Warp चार्ज सपोर्ट के साथ आएगी।

    OnePlus Buds Z2 Features

    OnePlus Buds Z2 इयरफोन एक्टिव न्वॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 11mm डायनेमिक ड्राइवर दिया जाएगा। साथ ही इसमें ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी मिलेगी। OnePlus Buds Z2 सिंगल चार्ज में 38 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करने में सक्षम है। यह फ्लैश फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। यह 10 मिनट चार्ज में 5 घंटे का म्यूजिक टाइम देता है। इयरबड्स टच कंट्रोल और ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ लॉन्च किया जाएगा।