चार कैमरे वाला Realme X7 Pro 5G हुआ लॉन्च, ऐसे हैं स्पेसिफिकेशन्स

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने अपना एक नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। यह Realme X7 Pro 5G स्मार्टफोन है, जिसे थाईलैंड में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस है। साथ ही यह प्रीमियम स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें दमदार बैटरी भी दी गई है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-
Realme X7 Pro स्मार्टफोन में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में मीडिया टेक का Dimensity 1000+ प्रोसेसर दिया गया है। साथी ही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज भी मौजूद है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम और 5G सपोर्ट के साथ आता है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65watt Super Dart चार्जिंग से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6, हाइपर बूस्ट 3.0, डुअल जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।   

Camera-
फोटोग्राफी के लिए Realme X7 Pro 5G में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें पहला 64MP का सोनी IMX 686 प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। 

Price-
Realme X7 Pro 5G स्मार्टफोन को 16,990 THB यानी लगभग 41,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिली है कि इसे भारत में कब पेश किया जाएगा।