PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix जल्द ही अपना पहला प्रीमियम (Infinix Premium Smartphone) फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G है। इस स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोन शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 180W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है। 

    ऐसे में अगर यह रिपोर्ट सही साबित होती है तो Infinix Zero Ultra 5G मोटोरोला के बाद 200 मेगापिक्सल देने वाला दूसरा स्मार्टफोन बन जाएगा। बता दें कि, मोटोरोला ने Moto X30 Pro में 200 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को अगले महीने तक लॉन्च कर सकती है। 

    एक टेक एक्सपर्ट ने दावा किया है कि Infinix Zero Ultra 5G फोन जल्द ही भारत और ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि Infinix Zero Ultra 5G की कीमत के बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। लेकिन, लीक्स से इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज़रूर पता चलता है। तो चलिए जानते हैं… 

    Specifications

    Infinix Zero Ultra 5G फोन में 6.7 इंच की कर्व्ड ऐमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है, जो पंच होल के साथ आ सकती है। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 8 जीबी की रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित XOS 10 पर आधारित हो सकता है। 

    Camera And Battery 

    Infinix Zero Ultra 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें 200 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और पोर्ट्रेट टेलीफोटो कैमरा के साथ मैक्रो लेंस भी शामिल हो सकता है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी के साथ 180W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। वहीं, सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया भी मौजूद रह सकता है।