PIC: ANI/Twitter
PIC: ANI/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: एपल (Apple) का नेक्स्ट जेनरेशन iPhone 14 को फिलहाल लॉन्च होने में बहुत समय है। ऐसा माना जा रहा है कि,इस सीरीज को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि,  iPhone 14 सीरीज को लेकर लगातार कई लीक्स और रिपोर्ट्स सामने आती रहती है। वहीं अब हालिया रिपोर्ट में Apple iPhone 14 Pro Max की डिज़ाइन और कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं। 

    इस लीक से पता चलता है कि, Apple iPhone 14 Pro Max में फ्रंट पैनल पर दिया गया पिल कटआउट 7.15mm और पंच-होल कटआउट 5.59mm का होगा। वहीं, हाल में लीक हुईं फोटो को देखकर पता चला कि, पिल शेप वाले कटआउट और पंच-होल कटआउट के बीच स्क्रीन पर थोड़ा गैप है, जो कि अपकमिंग आईफोन पर फ्रंट-फेसिंग कैमरा और फेस आईडी सेंसर के लिए होगा। 

    इसके अलावा कुछ अन्य रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, iPhone 14 Pro Max में 1.95mm का पतला बेजल मिलेगा। यह iPhone 13 Pro Max में दिए गए 2.42mm बेजल से भी पतला होगा। यह भविष्य में आने वाले आईफोन्स में स्क्रीन टू बॉडी रेशियो बढ़ाने की ओर इशारा कर रहा है। 

    पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग iPhone 14 Series के मॉडल्स में दूसरे फोन्स की अपेक्षा में iPhone 14 Pro Max में थोड़ा मोटा कैमरा बम्प मिलेगा। इसमें कंपनी 12MP कैमरा सेंसर की जगह 48MP सेंसर का यूज कर सकती है। इस सीरीज के फोन्स में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। हालांकि, प्रो मॉडल में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद की जा रही है। वहीं प्रो मॉडल्स में Apple 16 Pro प्रोसेसर मिल सकता है।