दमदार फीचर्स के साथ OnePlus 9RT स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus जल्द अपना नया स्मार्टफोन (OnePlus New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी डिवाइस OnePlus 9RT है, जिसे 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले इससे जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। जिसमें इसके कुछ फीचर्स का खुलासा होता है। ज्ञात हो कि, इससे पहले इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थी, जिसमें इस फोन का डिज़ाइन देखने मिला था। 

    Specifications

    लीक रिपोर्ट्स की मानें तो, OnePlus 9RT स्मार्टफोन में E4 AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। जबकि प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम के Snapdragon 888 का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में LPDDR5 रैम और UFS 3।1 स्टोरेज दी जाएगी। वहीं पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

    Camera

    वनप्लस के स्मार्टफोन्स फोटोग्राफी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। इन स्मार्टफोन्स के कैमरे बहुत शानदार होते हैं। ऐसे में OnePlus 9RT कैसे पीछे रह सकता है। इसलिए इस स्मार्टफोन में 50MP का कैमरा दिया गया है। हालांकि, अन्य कैमरा सेंसर्स की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। लेकिन, कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें 8MP या 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। 

    Price

    OnePlus 9RT स्मार्टफोन की कीमत को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन, लीक्स की मानें तो इस डिवाइस को 25,000 से 30,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। आइल अलावा इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में पेश किया जाएगा।