PIC: POCO India/Twitter
PIC: POCO India/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: Poco का नया स्मार्टफोन Poco X4 Pro 5G आज यानी 28 मार्च को भारत (India) में लॉन्च होने वाली है। यह स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन का यह लॉन्च इवेंट लोग चाहें तो कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से देखा जा सकेगा। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। वहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर दावा किया है कि यह एक फ्लैगशिप ग्रेड फोन होगा, जिसमें दमदार डिस्प्ले (Display) के साथ पेश किया जाएगा। 

    वहीं लुक्स और फील में Poco X4 Pro 5G स्मार्टफोन बाकी फोन से कहीं बेहतर साबित होगा। इस फोन में स्टीरियो स्पीकर दिया जाएगा। जिससे यूज़र्स म्यूजिक का शानदार लुत्फ उठा सकेंगे। फोन को लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लिस्ट किया गया था। जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपबल्ध रहेगा। तो आइए जानते हैं कि इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Flipkart पर लीक स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, Poco X4 Pro 5G में एक दमदार डिस्प्ले सेटअप दिया जाएगा। फोन में 6.67 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ Poco X4 Pro 5G में स्मूथ एक्सपीरिएंस मिलेगा। 

    स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसे 67W Sonic चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। Poco X4 Pro 5G स्मार्टफोन में 64MP का रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और येलो में लॉन्च किया जाएगा।