Image: Google
Image: Google

Loading

Redmi ने अपना एक लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Redmi 9 Power है। इसमें यूज़र्स को बेहद ही शानदार फीचर्स मिलेंगे। साथ ही दमदार बैटरी बैकअप भी मिलेगा। इसके अल्वा फोटोग्राफी के लिए भी इसमें 48MP क्वाड कैमरा सेटअप दिया गाय है। तो आइए जानते हैं फोन के बारे में विस्तार से…

Specifications-
Redmi 9 Power में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले भी दी गई है। इसके स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 662 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। वहीं यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 बेस्ड MIUI 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगी। सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Camera-
फोटोग्राफी की बात करें तो Redmi 9 Power में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमर 48MP सेंसर के साथ आएगा। वहीं 8MP और 2MP के दो अन्य लेंस दिये गये हैं। जबकि मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP का सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है। 

Price-
Redmi 9 Power स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन के 4GB रैम 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। वहीं 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 22 दिसंबर की दोपहर 12 बजे होगी। साथ ही इसे ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीदा जा सकेगा। यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन्स माइटी ब्लैक, फेरी रेड, इलेक्ट्रिक ग्रीन और ब्लेज़िंग ब्लू में आएगा।