Samsung Columbia's banner. (Image: Samsung via 9to5Google)
Samsung Columbia's banner. (Image: Samsung via 9to5Google)

    Loading

    दिल्ली: सैमसंग की बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी S23 सीरीज़ फरवरी में लॉन्च होने की अफवाह है, लेकिन कंपनी के गैलेक्सी इवेंट की तारीख अभी तक दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज द्वारा सामने नहीं आई है। हालाँकि, सैमसंग कोलंबिया के गलत कदम ने गलती से 1 फरवरी को घटना की तारीख का खुलासा कर दिया होगा। यह पहले की अटकलों के अनुरूप है, और तब लीक हुआ जब आइस यूनिवर्स के नाम से जाने जाने वाले टिपस्टर ने कहा कि गैलेक्सी इवेंट 1 फरवरी, 2023 को हो सकता है। 

    नए कैमरा डिज़ाइन की झलक भी पेश 

    सैमसंग की आधिकारिक कोलम्बिया वेबसाइट के अनुसार, 9 to 5 Google के माध्यम से, यह आयोजन 1 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। आगामी सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ के लिए सैमसंग कोलंबिया का टीज़र नए कैमरा डिज़ाइन की झलक भी पेश करता है, जिसमें कोने में पत्तियों और बकाइन की छवियां हाल ही में लीक हुए अफवाह वाले रंग नामों की ओर इशारा करती हैं, और अगर हाल ही में लीक हुए रेंडर पर विश्वास किया जाए, S23 श्रृंखला के मॉडल S22 अल्ट्रा-स्टाइल लेंस सिस्टम को बनाए रख सकते हैं, इसे वापस करने के लिए याद दिलाने वाले बैक डिज़ाइन के साथ।

    कॉटन फ्लावर, मिस्टी लिलैक, बोटेनिक ग्रीन और फैंटम ब्लैक कलर में आ सकते हैं

     लीकर, स्नूपीलीक्स के अनुसार, S23 और S23 अल्ट्रा कॉटन फ्लावर, मिस्टी लिलैक, बोटेनिक ग्रीन और फैंटम ब्लैक कलर में आ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, विनिर्देशों के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 श्रृंखला में 200-मेगापिक्सेल कैमरा होने की अफवाह है। जबकि सैमसंग ने अभी तक इस सुविधा की पुष्टि नहीं की है, कई रिपोर्टें अफवाह को विश्वसनीयता प्रदान करती हैं। यह पुष्टि की गई है कि दुनिया भर में गैलेक्सी एस23 सीरीज के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आएंगे।