PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी टेक्नो का नया स्मार्टफोन भारत (Tecno Smartphone In India) में जल्द लॉन्च होने वाला है। कंपनी के इस आगामी स्मार्टफोन का नाम Tecno POP 6 Pro है। कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इस स्मार्टफोन की माइक्रो वेबसाइट को लाइव कर दिया है। इसके अलावा ट्वीट कर इसके लॉन्चिंग को भी टीज कर दिया है। माइक्रो साइट से फोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो चुका है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Price

    Amazon Microsite के अनुसार, Tecno POP 6 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट कंपनी ने कन्फर्म नहीं किया है। लेकिन, 91 Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को 23-28 सितंबर के बीच लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फोन की कीमत 6,499 रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि, स्मार्टफोन की सटीक कीमत का खुलासा लॉन्चिंग के समय ही होगा।

    Specifications

    Tecno POP 6 Pro स्मार्टफोन में 6.56 इंच की HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। डिवाइस वाटर ड्रॉप नॉच के साथ आएगा। इसके बैक पैनल पर आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में AI लेंस के साथ 8MP का बैक कैमरा और LED फ्लैश दिया जाएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का लेंस होगा। इसके अलावा, इस फोन में पावर बटन पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है।

    Tecno POP 6 Pro स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन को 2 कलर ऑप्शन Peaceful Blue और Polar Black में लॉन्च किया जाएगा। बता दें,  माइक्रो साइट पर इससे ज़्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, डिवाइस octa-core Helio A22 प्रोसेसर के साथ पेश होगा। इसमें 2GB RAM + 32GB स्टोरेज मिल सकता है। जबकि फोन Android 11 Go edition पर आधारित होगा।