Snapdragon 898 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Realme का ये स्मार्टफोन, ऑनलाइन लीक हुए स्पेसिफिकेशन

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme जल्द  स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro है, जिसके स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गई है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। इसमें परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon 898 प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही इसमें LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज भी मिलेगा। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Specifications

    टेक टिप्स्टर WHYLAB के मुताबिक, Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन में 6.51 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। यह स्मार्टफोन Snapdragon 898 प्रोसेसर के साथ-साथ LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है, जिसके अनुसार रियलमी जीटी 2 प्रो में 50MP का कैमरा मिल सकता है, जो optical image stabilisation (OIS) को सपोर्ट करेगा। जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया जा सकता है।

    Battery And Connectivity 

    इससे पहले सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा हो सकता है कि यह स्मार्टफोन 125W फास्ट चार्जिंग से भी लैस हो। डिवाइस में इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

    Price

    पिछले महीने डिजिटल चैट स्टेशन ने Realme GT 2 Pro की कीमत का खुलासा किया था। टिप्स्टर की मानें तो के मुताबिक, Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन को 4000 युआन यानी 46,500 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि इसके स्पेशल एडिशन की कीमत 5000 चीनी युआन यानी लगभग 58,200 रुपये रखी जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग या कीमत के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।