File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपना नया स्मार्टफोन (Vivo New Smartphone) आज यानी 15 सितंबर को लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Vivo V25 है, जिसे भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इससे पहले कंपनी Vivo V25 के प्रो वर्जन को लॉन्च कर चुकी है। Vivo V25 Pro को पिछले महीने ही भारत में पेश किया गया था। यह दोनों स्मार्टफोन्स में कई फीचर्स एक जैसे ही हैं। कंपनी इसकी कई डिटेल्स शेयर कर चुकी है।

    Launching Date And Time 

    Vivo India की वेबसाइट के मुताबिक, Vivo V25 में 50-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा दिया गया है। जबकि इसमें 64-मेगापिक्सल का नाइट कैमरा दिया गया है। ये ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा और इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिए पेश किया जाएगा। टीजर की मानें तो इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दौरान शुरू हो सकती है। 

    Specifications

    Vivo V25 में 6.44-इंच का Full HD AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का हो सकता है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी भी दी जाएगी। इस फोन में 12GB तक का रैम और 256GB तक की इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। Extended RAM फीचर से आप फोन के रैम को 20GB तक बढ़ा सकते हैं। 

    Camera And Battery 

    Vivo V25 के बैक पैनल पर तीन कैमरे दिया जाएगा। कंपनी ने इसे लेकर कंफर्म किया है कि, इसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का होगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 44W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। 

    Price

    बता दें कि, आगामी स्मार्टफोन Vivo V25 की कीमत का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, इस स्मार्टफोन को भारत में कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी शुरुआती कीमत 35,999 रुपये हो सकती है।