PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो (Vivo) जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Vivo New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया फोन Vivo Y02s है, जिसे कंपनी ग्लोबली लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन से जुड़े कई रिपोर्ट्स भी समाने आ चुके है। जिसके अनुसार, इस फोन को 28 जुलाई को भारतीय बाजार (Indian market) में पेश किया जाएगा। वहीं, लॉन्चिंग पहले ही इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Vivo Y02s फोन में 6.51 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है, जो 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित होगा। Vivo Y02s फोन में 3जीबी रैम + 32जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में USB Type-C पोर्ट, Wi-Fi, ब्लूटूथ और 3.5mm हेडफोन जैक की सुविधा मिल सकती है।

    Camera And Battery 

    फोटोग्राफी के लिए Vivo Y02s फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है, जो एलईडी फ्लैश लाइट (LED Flashlight) के साथ आ सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए Vivo Y02s में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता सकता है। पावर बैकअप के लिए Vivo Y02s में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगी। फोन 5W की रिवर्स चार्जिंग भी मिल सकती है।

    Price

    Vivo Y02s स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी 9000 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। इस फोन को ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया जा सकता। इस फोन यह फोन Vivo Y01 का Success है, जिसे इस साल मई में 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था।