PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन (Vivo Smartphone) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवो वाई15 (Vivo Y15s) को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। साथ ही यह बेहतरीन डिजाइन और आकर्षक डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। Vivo Y15s में दमदार बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है, तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications 

    विवो Y15s में 6.51 इंच (1600×720) हेलो फुलव्यू डिस्प्ले है, जो एक इमर्सिव डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है। यह एक प्रीमियम डिज़ाइन स्मार्टफोन है, जो हाथ में पूरी तरह से फिट बैठता है। इस स्मार्टफोन में आपको आई प्रोटेक्शन मोड देखने को मिलता है। स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो फोन को अनलॉक करता है। इसके अलावा स्मार्टफोन को अनलॉक करने के लिए फेस वेक भी शामिल किया गया है। 

    Battery and Camera

    विवो Y15s में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की जम्बो बैटरी दी गई है। इस डिवाइस में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सुपर माइक्रो कैमरा है। वहीं, इस डिवाइस में ऑरा स्क्रीन लाइट के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पैनोरमा, फेस ब्यूटी, फोटो, वीडियो, लाइव फोटो, टाइम-लैप्स, प्रो मोड शामिल है। 

    Price

    Vivo Y15s को भारत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। जिसकी कीमत 10,990 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन दो आकर्षक कलर ऑप्शन वेव ग्रीन और मिस्टिक ब्लू में आता है। यह स्मार्टफोन बजट में तो है ही, साथ ही इसमें दमदार फीचर्स का भी सपोर्ट मिला है।