‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेखक अभिषेक मकवाना ने की आत्महत्या, परिवार के लिए छोड़ा सुसाइड नोट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखक अभिषेक मकवाना को उनके घर पंखे से लटका पाया गया था।

  • लेखक अभिषेक मकवाना ने की आत्महत्या
  • पैसों की तंगी के कारण किया सुसाइड

टीवी जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेखक ने आत्‍महत्‍या कर ली है। 27 नवंबर को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेखकों में से एक ने यह बड़ा कदम उठाया है। उनका नाम अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) बताया जा रहा है। पुलिस को जगह से सुसाइड नोट भी मिला है। मुंबई पुलिस के जरिए सामने आई जानकारी के मुताबिक ‘पैसों की तंगी के कारण अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या की है। उन्होंने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा था। 

अभिषेक मकवाना के परिवारवालों ने मीडिया को बताया ‘वह कुछ समय पहले साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए थे और पैसों को लेकर उन्हें लगातार ब्‍लैकमेल किया जा रहा था।’ परिवारवालों ने आगे बताया ‘अभिषेक को इतने परेशानी थी यह उन्हें पता नहीं चला क्योंकि अभिषेक ने कभी भी अपने परिवार से इन सभी दिक्कतों के बारे में कभी बात नहीं की थी।’

मिली जानकारी के अनुसार, अभिषेक मकवाना को उनके घर पंखे से लटका पाया गया था। उनका घर मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित था। मुंबई पुलिस इस पुरे मामले की छानबीन कर रही है। इस पुरे मामले में परिवार और अभिषेक से जुड़े कुछ लोगों का बयान दर्ज किया गया है।